जिहादियों द्वारा हिन्दुओ के कत्ल मानवता के लिये कलंक

सुन्दर कुमार (संपादक)

यति नरसिंहानंद सरस्वती जी महाराज ने अपने शिष्यों और साथियों के साथ पूरे भारतवर्ष में इस्लामिक जिहादियो के द्वारा हो रही निर्दोष हिन्दुओ की हत्या के लिये शोक सभा की और उपवास रखा।
उन्होंने शोकसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि रिंकू शर्मा तो बहुत सौभाग्यशाली है कि उसके बारे में चर्चा तो हो रही है वरना हर दिन देश के विभिन्न हिस्सों में इस्लामिक जिहादी कई हिन्दुओ को कत्ल कर देते हैं जिन्हें न तो चर्चा नसीब होती है और न ही न्याय मिलता है।पूरी दुनिया मे केवल हम हिन्दू ही हैं जो पिछले हजार से भी ज्यादा वर्षो से मारे जा रहे हैं और कोई भी हमे न्याय दिलवाने के लिये नहीं लड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि इस्लाम का जिहाद सम्पूर्ण विश्व का सबसे ज्यादा योजनाबद्ध तरीके से किये जाने वाला सुनियोजित अपराध है और इस अपराध में हर मुसलमान सम्मिलित है। जब तक विश्व से इस्लामिक जिहाद को मिटाया नहीं जाएगा तब तक हर दिन कोई न कोई रिंकू मारा जाता रहेगा।
उन्होने यह भी कहा कि अब हिन्दुओ को जीवित रहने के लिये इजरायल के यहूदियों की तरह इस्लामिक जिहादिविहीन अपना सनातन वैदिक राष्ट्र बनाना ही पड़ेगा वरना बहुत जल्दी हिन्दू विलुप्त हो जाएगा।
उपवास स्थल पर यति सत्यदेवानंद सरस्वती जी महाराज ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि जगह जगह जिहादियों द्वारा अलग अलग जगह पर कत्ल किये जा रहे निर्दोष हिन्दुओ का कत्ल सम्पूर्ण मानवता पर कलंक है। आज पूरी दुनिया के सभी गैर मुस्लिमो को मिलकर इस्लामिक जिहाद से लड़ना पड़ेगा वरना पूरी दुनिया को इस्लाम के जिहादी खा जायेगे।
आज उपवास स्थल पर आस्था माँ, लाल बाबा,यति सेवानंद सरस्वती,जानकी बहन तिवारी,मुनेश कटारिया,गुलशन किशोर चौहान, सूचित त्यागी,डॉ अवनीश त्यागी,अरुण त्यागी,अमित त्यागी,पूजा त्यागी तथा अन्य बहुत से हिन्दू उपस्थित थे।

Mysticpowernews

मिस्टिक पावर (dharmik news) एक प्रयास है धार्मिक पत्रकारिता(religious stories) में ,जिसे आगे अनेक लक्ष्य प्राप्त करने हैं सर्वप्रथम पत्रिका फिर वेब न्यूज़ और अगला लक्ष्य सेटेलाइट चैनेल ............जिसके द्वारा सनातन संस्कृति(hindu dharm,sanatan dharma) का प्रसार किया जा सके और देश विदेश के सभी विद्वानों को एक मंच दिए जा सके | राष्ट्रीय और धार्मिक समस्याओं(hindu facts,hindu mythology) का विश्लेषण और उपाय करने का एक समग्र प्रयास किया जा सके |

Mysticpowernews has 574 posts and counting. See all posts by Mysticpowernews