धर्म और राष्ट्र पर बलिदान होने वाले देवतुल्य और सच्चे महानायक

धर्म और राष्ट्र पर बलिदान होने वाले देवतुल्य और सच्चे महानायक

मेरठ- सूरजकुण्ड स्थित मनोहरनाथ मंदिर में देश के वीर सैनिकों की रक्षा और विजय के लिये चल रहे 108 घण्टे के अखण्ड बगलामुखी महायज्ञ के दूसरे दिन सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया और विजय,सद्बुद्धि और शत्रुविनाश की अधिष्ठात्री देवी माँ बगलामुखी से देश के वीर सैनिकों की रक्षा तथा धर्म व राष्ट्र के शत्रुओं के विनाश की कामना की।
मनोहरनाथ मंदिर की पीठाधीश्वर महामण्डलेश्वर साध्वी निलिमानन्द जी और अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी के सानिध्य और पण्डित महेश तिवारी जी के मार्गदर्शन में होने वाले इस महान अनुष्ठान में बड़ी संख्या के पूर्व सैनिक और सैनिकों के परिवार जन भी शामिल हो रहे हैं।
इस अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए शिवशक्ति धाम डासना की महंत और हिन्दू स्वाभिमान की राष्ट्रीय अध्यक्ष यति माँ चेतनानन्द सरस्वती जी ने बताया की किसी की राष्ट्र और धर्म की रक्षा करने हेतु अपने प्राणों का बलिदान देने वाले ही धर्म और राष्ट्र के लिये देवतुल्य होते हैं।आज हमें आवश्यक्ता है की हम सभी अपने निहित स्वार्थों की तिलांजलि देकर सरकार को बताए की अब भारतवर्ष अपने एक भी बेटे को व्यर्थ खोने के लिये तैयार नहीँ है।अब सरकार को इस्लामिक आतंकवाद और पाकिस्तान के प्रति शून्य सहनशक्ति का प्रदर्शन करना चाहिये और रूस व इजराइल का अनुसरण करते हुए आतंकी हमले से पहले ही आतंकवादियों को मारने की नीति अपनानी चाहिये।
उन्होंने यह भी कहा की अब समय आ गया है की जो लोग आतंकवादियों में भी वोट बैंक तलाशते हैं, उन्हें सार्वजनिक रूप से बहिष्कृत करना चाहिए।
उन्होंने दूसरे दिन यज्ञ में आने वाले श्रद्धालुओ को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मेरठ की सभी धार्मिक जनता से महायज्ञ में भाग लेने की अपील की।
आज महायज्ञ में विशेष रूप से कर्नल राजवीर सिसौदिया, कर्नल दिनेश त्यागी,कैप्टेन ओमप्रकाश तेवतिया,क्रीड़ा भारती के क्षेत्रिय संयोजक डॉ विकास अग्रवाल,संस्कार भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अमीरचंद जी,प्रांतीय सहसंगठन मंत्री अनिल गोयल,कपिल त्यागी,अरूण सक्सेना तथा अन्य भक्तगणों ने भाग लिया।

सुन्दर कुमार ( प्रधान सम्पादक )

Mysticpowernews

मिस्टिक पावर (dharmik news) एक प्रयास है धार्मिक पत्रकारिता(religious stories) में ,जिसे आगे अनेक लक्ष्य प्राप्त करने हैं सर्वप्रथम पत्रिका फिर वेब न्यूज़ और अगला लक्ष्य सेटेलाइट चैनेल ............जिसके द्वारा सनातन संस्कृति(hindu dharm,sanatan dharma) का प्रसार किया जा सके और देश विदेश के सभी विद्वानों को एक मंच दिए जा सके | राष्ट्रीय और धार्मिक समस्याओं(hindu facts,hindu mythology) का विश्लेषण और उपाय करने का एक समग्र प्रयास किया जा सके |

Mysticpowernews has 574 posts and counting. See all posts by Mysticpowernews