हत्या की आशंका के चलते संत रक्त से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

हत्या की आशंका के चलते संत ने रक्त से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज ने शिवशक्ति धाम डासना से अपने रक्त से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज को पत्र लिखकर पुलिस द्वारा उनके हत्या के षडयंत्रो की जानकारी दी।
योगी जी को लिखे पत्र में यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी ने कहा की बीजेपी और आरएसएस के मुस्लिम जिहादियों के सामने घुटने टेक देने के बाद केवल आप ही अब हिन्दुओ की एक मात्र आशा है । पुलिस के द्वारा मुझे झूठे मुकदमो में फ़साने या मेरी हत्या करवा देने पर कट्टर हिन्दुओ के मन से आपकी छवि एकदम धूमिल हो जायेगी और ये उन लोगो के लिये बहुत सुखद होगा जो हर जागरूक और धर्मनिष्ठ हिन्दू के दुश्मन हैं । बुलन्दशहर एसएसपी की संस्तुति पर मेरे मुकदमो में जमानत तोड़ने की जो कार्यवाही शुरू की गयी है वो केवल इसिलिये शुरू की गयी है की उसके बाद मुझे झूठे मुकदमो में फ़साने और मेरी हत्या करने में आसानी रहे । पुलिस स्वयं कभी इस तरह की कार्यवाही एक आंदोलनकारी के खिलाफ नहीँ करती जब तक की कोई गहन षडयंत्र न बुना जा रहा हो । मेरा आपसे करबद्ध निवेदन है की इस मामले को संज्ञान में लीजिये और उचित कारवाही करिये । आप ठीक से समझ लीजिये की मुझ पर झूठी कार्यवाही या मेरी हत्या किसी भी तरह से आपके हित में नहीँ होगी क्योंकि मेरी हत्या के बाद इस्लाम के जिहादियो के हौसले कितने मजबूत होंगे, इसकी आप अभी कल्पना भी नहीँ कर सकते । कई मुद्दों पर विचारभिन्नता के बाद भी मेरी रक्षा करना आपका दायित्व है क्योंकि मेरे और आपके शत्रु बिलकुल एक हैं ।
इस अवसर पर शिवशक्ति धाम डासना की महंत और हिन्दू स्वाभिमान की राष्ट्रीय अध्यक्ष यति माँ चेतनानन्द सरस्वती जी ने कहा की यति नरसिंहानन्द सरस्वती किसी एक आदमी का नाम नही है बल्कि एक विचारधारा है और विचारधारा हमेशा बलिदान से मजबूत होती है । सारे यति सन्यासी अपने गुरु के साथ हर बलिदान के लिये तैयार हैं । वर्तमान सत्ताधीश,प्रशासन,गौहत्यारे और इस्लाम के जिहादी अच्छी तरह समझ ले की हमे मिटाया जा सकता है पर डराया नही जा सकता।
सुन्दर कुमार ( प्रधान सम्पादक )

Mysticpowernews

मिस्टिक पावर (dharmik news) एक प्रयास है धार्मिक पत्रकारिता(religious stories) में ,जिसे आगे अनेक लक्ष्य प्राप्त करने हैं सर्वप्रथम पत्रिका फिर वेब न्यूज़ और अगला लक्ष्य सेटेलाइट चैनेल ............जिसके द्वारा सनातन संस्कृति(hindu dharm,sanatan dharma) का प्रसार किया जा सके और देश विदेश के सभी विद्वानों को एक मंच दिए जा सके | राष्ट्रीय और धार्मिक समस्याओं(hindu facts,hindu mythology) का विश्लेषण और उपाय करने का एक समग्र प्रयास किया जा सके |

Mysticpowernews has 574 posts and counting. See all posts by Mysticpowernews